मेडिकल कॉलेज के आईसीयू की अचानक बिजली गायब, मरीज की मौत हंगामा

खबर दुनिया की...

  1. Home
  2. देश

मेडिकल कॉलेज के आईसीयू की अचानक बिजली गायब, मरीज की मौत हंगामा

यहां से खबर शेयर करेंगोरखपुर। मेडिकल कॉलेज के आईसीयू की अचानक बिजली गुल होने से आईसीयू में भर्ती मरीज की मौत हो गई परिजनों ने हंगामा करते हुए लापरवाही का आरोप लगाया है परिजनों का आरोप है कि मरीज मंगलवार की सुबह ठीक-ठाक चल रहा था अचानक उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया गया। इसी … Continue reading "मेडिकल कॉलेज के आईसीयू की अचानक बिजली गायब, मरीज की मौत हंगामा"


यहां से खबर शेयर करें

गोरखपुर। मेडिकल कॉलेज के आईसीयू की अचानक बिजली गुल होने से आईसीयू में भर्ती मरीज की मौत हो गई परिजनों ने हंगामा करते हुए लापरवाही का आरोप लगाया है परिजनों का आरोप है कि मरीज मंगलवार की सुबह ठीक-ठाक चल रहा था अचानक उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया गया।

इसी दौरान उसे ऑक्सीजन लगाया गया था अचानक बिजली चली गई और कुछ देर बाद ही मरीज की मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के थाना मदनपुर के तड़वा गांव निवासी कर्ता राम सिंह 45 वर्ष को झटके आ रहे थे 3 दिसंबर को परिजनों ने इलाज के लिए भर्ती किया मरीज के चचेरे भाई गोलू ने बताया कि सोमवार की रात मरीज करताराम की स्थिति ठीक थी।

मंगलवार की सुबह घरवालों से बात करते हुए चल फिर रहे थे अचानक उन्हें ऑक्सीजन लगाकर मेडिसिन के वार्ड नंबर 14 के आईसीयू के बेड नंबर दो पर भर्ती कर दिया आरोप लगाया कि भर्ती करने से मना किया गया लेकिन डॉ नहीं माने इसी बीच अचानक मंगलवार की शाम आईसीयू की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई।

कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने कर्ता राम को मृत घोषित कर दिया इसी दौरान विरोध करने पर मेडिसिन डॉक्टरों ने अभद्रता करते हुए पुलिस बुला ली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर करवा दिया मौत की सूचना पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है मृतक के 3 छोटे-छोटे बच्चे हैं वह मजदूरी करके परिवार चलाता था।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ गणेश कुमार सिंह ने कहा कि इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है अगर ऐसा हुआ है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी दोषी मिलने पर डॉक्टरों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Around the web