‘पूरी गल बात’ पंजाबी गाने का टीज़र रिलीज़, टाइगर-मौनी रॉय की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने बढ़ाई धड़कन

खबर दुनिया की...

  1. Home
  2. मनोरंजन

‘पूरी गल बात’ पंजाबी गाने का टीज़र रिलीज़, टाइगर-मौनी रॉय की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने बढ़ाई धड़कन

पंजाब। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कुछ समय पहले अपने आगामी गाने ‘पूरी गल बात’...


‘पूरी गल बात’ पंजाबी गाने का टीज़र रिलीज़, टाइगर-मौनी रॉय की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने बढ़ाई धड़कन

पंजाब। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कुछ समय पहले अपने आगामी गाने ‘पूरी गल बात’ का ऐलान किया था। फैंस टाइगर के पहले पंजाबी सिंगल की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस इंतजार को कुछ कम करते हुए टाइगर ने हाल ही में देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर इस गाने का टीज़र शेयर किया है। इस टीज़र में उनकी और एक्ट्रेस मौनी रॉय की सिज़लिंग केमिस्ट्री फैंस के मिजाज़ को गुलाबी करने का वादा करती है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर टाइगर ने टीज़र शेयर करते हुए कहा है:

खूबसूरत और प्रतिभाशाली मौनी रॉय के साथ काम करने का सौभाग्य मिला! मेरा पहला पंजाबी सिंगल #poorigalbaat आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

टाइगर श्रॉफ ने दी है आवाज

बता दें कि ‘पूरी गल बात’ सॉन्ग को टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज दी है। इस मायने से यह सॉन्ग और भी खास बन जाता है। यह टाइगर का पहला पंजाबी सिंगल सॉन्ग है, जिसमें वे मौनी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, गुलाबी रंग मिजाज़ को मस्ताना कर रहा है। इस तरह से टीजर लोगों को पसंद आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यदि बात आवाज की करें तो वर्ष 2020 में टाइगर का म्यूजिक वीडियो ‘अनबिलीवेबल’ आया था। इसके बाद ‘कैसेनोवा’ और ‘वंदे मातरम’ जैसे गानों के माध्यम से वह अपने सिंगिग के टैलेंट को दिखा चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

अगर टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में अभिनेत्री तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अलग अंदाज में दिखाई देंगे। इस दिनों अभिनेता फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले किया जा रहा है। यह फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता ‘गणपत’ पार्ट वन में भी नजर आने वाले हैं।

Around the web