सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ ने पूरे किए 100 एपिसोड

खबर दुनिया की...

  1. Home
  2. मनोरंजन

सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ ने पूरे किए 100 एपिसोड

इस उपलब्धि के बारे में सविता की भूमिका निभा रहीं गीतांजलि टिकेकर ने कहा, “मैं हमेशा से जानती थी कि यह एक बहुत खास प्रोजेक्ट है और मैं इसके मेकर्स का जितना शुक्रिया अदा करूं, वह कम है, क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताते हुए सविता जैसा रोल मुझे दिया। इसकी कहानी अनोखी है, जिसे टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा गया और मुझे हमेशा से इस पर भरोसा था। 100 एपिसोड्स के सफल समापन पर हमें गर्व है और हम उस प्यार और तारीफ के लिये आभारी हैं, जो दर्शक हमें लगातार दे रहे हैं। पूरे कास्ट और क्रू की ओर से मैं इस उपलब्धि को पाने में हमारी मदद करने के लिये दर्शकों को धन्यवाद देती हूँ। हम अपना बेस्ट देना जारी रखेंगे और आपका मनोरंजन करते रहेंगे। अभी तो बहुत सी उपलब्धियाँ पाना बाकी हैं।”


सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ ने पूरे किए 100 एपिसोड

सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ ने विचारों को जगाने वाली और अपनी प्रासंगिक कहानी से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। इस शो में गीतांजलि टिकेकर, छवि पांडे और तनीशा मेहता की मुख्‍य भूमिकाएं हैं। यह शो छोटे कस्‍बों में रहने वाले सीधे-सच्‍चे परिवारों के जीवन पर केन्द्रित है। यह शो दिखाता है कि परेशानियों के बीच भी हल्‍के-फुल्‍के रूख को अपनाकर सही रास्‍ते पर कैसे चला जा सकता है। कास्‍ट और क्रू को दर्शकों से मिल रहे प्‍यार और तारीफों के बीच एक बड़ा जश्‍न मनाने की बात यह है कि 11 जनवरी को इस शो का 100वां एपिसोड आएगा।

इस उपलब्धि के बारे में सविता की भूमिका निभा रहीं गीतांजलि टिकेकर ने कहा, मैं हमेशा से जानती थी कि यह एक बहुत खास प्रोजेक्‍ट है और मैं इसके मेकर्स का जितना शुक्रिया अदा करूं, वह कम है, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझ पर भरोसा जताते हुए सविता जैसा रोल मुझे दिया। इसकी कहानी अनोखी है, जिसे टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा गया और मुझे हमेशा से इस पर भरोसा था। 100 एपिसोड्स के सफल समापन पर हमें गर्व है और हम उस प्‍यार और तारीफ के लिये आभारी हैं, जो दर्शक हमें लगातार दे रहे हैं। पूरे कास्‍ट और क्रू की ओर से मैं इस उपलब्धि को पाने में हमारी मदद करने के लिये दर्शकों को धन्‍यवाद देती हूँ। हम अपना बेस्‍ट देना जारी रखेंगे और आपका मनोरंजन करते रहेंगे। अभी तो बहुत सी उपलब्धियाँ पाना बाकी हैं।

अपना रोमांच व्‍यक्‍त करते हुए, माँ लक्ष्‍मी की भूमिका निभा रहीं छवि पांडे ने कहा, मैं सोचती हूँ कि सफलतापूर्वक चल रहे किसी शो में होना हर एक्‍टर का सपना होता है और उस सपने को जीना ज्‍यादा बेहद आकर्षक लगता है। मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि हमारे शो को देशभर के दर्शकों का प्‍यार मिल रहा है और उनसे लगातार मिल रही तारीफ हमें अपना बेस्‍ट देने के लिये प्रेरित कर रही है। मेरा किरदार दिव्‍या और माँ लक्ष्‍मी, हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा। मैंने इससे पहले टेलीविजन पर ऐसा कुछ नहीं किया था और मैं गर्व से कह सकती हूँ कि इन दो किरदारों से बतौर एक आर्टिस्‍ट मेरी पहुँच बढ़ी है और मुझे नई स्किल्‍स सीखने का बेहतरीन मौका मिला है। एक टीम के तौर पर 100 एपिसोड पूरे करना हमारे लिये बहुत खास पल है। हालांकि मुझे हमारे शो को 300 एपिसोड की उपलब्धि पर पहुँचते देखना बहुत अच्‍छा लगेगा, ताकि हम और भी बड़ा जश्‍न मना सकें। इसके लिये हमने बहुत मेहनत की है और हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे।

इसके आगे, श्रेया की भूमिका निभा रहीं तनीशा मेहता ने कहा, “ऐसा लग रहा है जैसे कल ही मुझे श्रेया का रोल मिला था और मैंने शुभ लाभ की शूटिंग शुरू की थी। यह सफर किसी रोमांच से कम नहीं रहा है और इसमें हमेशा गर्व का एहसास हुआ है। मुझे खुशी है कि हम इस यादगार मौके का सभी कलाकारों एवं तकनीशिय दल के सदस्‍यों के साथ जश्‍न मनाएंगे। उनकी अनगिनत कोशिशों के बिना यह शो ऐसा नहीं होता, जैसा कि आज है।

देखते रहिये शुभ लाभ- आपके घर में’, हर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी सब पर

Around the web