शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने आए प्रेमी को सेफ अलमारी में छुपाया, जानें पूरा मामला

अमरोहा। अमरोहा से एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी को परिजनों के डर से अलमारी में छुपा दिया कमरे में पहुंचे परिजनों ने आहट होने पर उसे अलमारी से बाहर निकाल लिया उसके बाद प्रेमिका के सामने ही युवक की जमकर पिटाई की हंगामे के बीच जुटी पंचायत नहीं प्रेमी ... Read more
 

अमरोहा। अमरोहा से एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी को परिजनों के डर से अलमारी में छुपा दिया कमरे में पहुंचे परिजनों ने आहट होने पर उसे अलमारी से बाहर निकाल लिया उसके बाद प्रेमिका के सामने ही युवक की जमकर पिटाई की हंगामे के बीच जुटी पंचायत नहीं प्रेमी के माफी मांगने पर लोगों ने मामला रफा-दफा कर दिया।

बता दें कि युवक अमरोहा के एक मोहल्ले का निवासी है प्रेमिका का पति नौकरी के सिलसिले में दिल्ली में रहता है घर में उसकी पत्नी और बच्चों के अलावा माता-पिता और छोटा भाई रहता है बताया जा रहा है कि उसकी गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग मोहल्ले के ही निवासी एक युवक से चल रहा था मौका मिलने पर विवाहिता अक्षर घर पर बुला लेती थी जानकारी होने पर देवर और अन्य ससुराल वालों ने विवाहिता के पति से इसकी शिकायत की लेकिन उल्टा विवाहिता ने ससुराल ऊपर ही खुद को बदनाम करने का आरोप लगा दिया।

इतना ही नहीं देवर भाभी छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है उसके बाद मामला दब गया लेकिन देवर विवाहिता पर लगातार नजर बनाए हुए था बृहस्पतिवार की रात को करीब 12:00 बजे मौका मिलने पर विवाहिता ने प्रेमी युवक को घर में बुला लिया जानकारी मिलने पर रात में ही ससुराल वाले उसके कमरे में पहुंच गए और प्रेमी युवक की तलाश शुरू कर दी इसी बीच खुद को गिरता देख विवाहिता ने प्रेमी को अलमारी में बंद कर दिया।

ससुराल वालों ने सेफअलमारी से बाहर निकालते हुए युवक को रंगे हाथों पकड़ कर जमकर पिटाई की शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई स्थानीय लोगों के कहने पर प्रेमी को माफी मांगने पर छोड़ दिया गया वहीं शुक्रवार की सुबह मामले को लेकर हुई पंचायत में भी प्रेमी ने माफी मांगने के साथ ही दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही इस मामले में पुलिस को कोई खबर नहीं दी गई है।