शरीफ नगर मार्ग पर बाइक लपकना नदी में गिरी 1 छात्र की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

मुरादाबाद। शरीफ नगर सुरजन नगर मार्ग पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि सुरजन नगर शरीफ नगर रोड पर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मानावाला के पास बुधवार की सुबह गन्ने की ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के ... Read more
 

मुरादाबाद। शरीफ नगर सुरजन नगर मार्ग पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि सुरजन नगर शरीफ नगर रोड पर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मानावाला के पास बुधवार की सुबह गन्ने की ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के प्रयास में छात्रों की बाइक बिजली के पोल से टकराकर 60 फीट नीचे लपकना नदी में जा गिरी।

इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया बताया जा रहा है कि मोहल्ला ताली निवासी अकरम खान का बेटा मोहम्मद वसीम और बैटरी व्यापारी अफसर अली खान का बेटा नावेद खान कृष्णा कालेज के इंटरमीडिएट के छात्र थे बुधवार की सुबह लगभग 11:00 बजे दोनों छात्र इंटरमीडिएट की प्रयोगात्मक परीक्षा देने के लिए प्रोजेक्ट फाइल देनी बाइक से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर घोगर स्थित विद्यालय में जा रहे थे।

छात्रों की बाइक शरीफ नगर सुरजन नगर रोड पर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मानव वाला गांव के पास पहुंची तो गन्नों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के प्रयास में विद्युत पोल से टकरा गई वसीम खान अट्ठारह उछलकर बाइक सहित लपक नदी में जा गिरा जबकि नावेद खान 19 वर्ष सड़क पर ही गिर गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर नगर के निजी चिकित्सालय पहुंच गए वहां हालत गंभीर होने पर परिजनों ने दोनों छात्रों को काशीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया चिकित्सकों ने वसीम खान को मृत घोषित कर दिया जबकि नावेद खान की हालत नाजुक बनी हुई है।