बदमाश ने तमंचे के बल पर खेत में महिला के साथ किया दुष्कर्म, क्लिक कर जानें पूरा मामला

यहां से खबर शेयर करेंमुरादाबाद। एक हिस्ट्रीशीटर ने खेत में महिला के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया पुलिस कर्मियों की मदद से लोगों के मोबाइल की सीडीआर निकलवा कर उनसे वसूली करने वाले बदमाश मतलूब अहमद के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि … Continue reading "बदमाश ने तमंचे के बल पर खेत में महिला के साथ किया दुष्कर्म, क्लिक कर जानें पूरा मामला"
 
यहां से खबर शेयर करें

मुरादाबाद। एक हिस्ट्रीशीटर ने खेत में महिला के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया पुलिस कर्मियों की मदद से लोगों के मोबाइल की सीडीआर निकलवा कर उनसे वसूली करने वाले बदमाश मतलूब अहमद के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने खेत में तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया विरोध करने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी बुधवार की सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला कांट थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है।

महिला का कहना है कि उसकी शादी वर्ष 2013 में हुई थी कुछ समय बाद ही उसके पति की मौत हो गई थी तब से वह अपने घर पर अकेली रह रही थी 28 नवंबर 2022 की शाम को वह अपने खेत पर गई थी वहां उसे देहरी जुम्मन निवासी मतलूब अहमद मिल गया आरोप है कि वह उसे तमंचे के बल पर गन्ने के खेत में ले गया जहां तमंचा दिखाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने शोर मचाया तो उसे जान से मारने की धमकी दी पीड़ित ने आरोप लगाया है कि वह पुलिस चौकी पहुंची लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई उसके बाद वह कांट थाने आई और कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर हिस्ट्रीशीटर मतलूब अहमद के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।