पीपली घनश्याम में आरती की आत्महत्या के मामले में, पति और ससुर गिरफ्तार

मुरादाबाद। मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव पीपली घनश्याम में आरती की आत्महत्या के मामले में पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बुधवार की शाम घर में फांसी पर लटका हुआ आरती का शव पाया गया था आरती की मां ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए ... Read more
 

मुरादाबाद। मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव पीपली घनश्याम में आरती की आत्महत्या के मामले में पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बुधवार की शाम घर में फांसी पर लटका हुआ आरती का शव पाया गया था आरती की मां ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए पति और ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के थाना जसपुर के गांव मुरलीवाला निवासी बीना देवी पत्नी नौबहार सिंह ने अपनी बेटी आरती की शादी 2020 में कोतवाली क्षेत्र के गांव पीपली घनश्याम निवासी योगराज पुत्र जयपाल सिंह के साथ की थी बुधवार की देर शाम को आरती कश्यप गांव में मकान में फांसी पर लटका हुआ पाया गया था।

बीना देवी ने पति योगराज सिंह, ससुर जयपाल सिंह, जेठ सोनू उर्फ सत्येंद्र, जेठानी मीनू देवी पत्नी सत्येंद्र, और देवर पंकज पुत्र जयपाल के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है आरोप लगाया जा रहा है कि शादी के बाद से ही लगातार आरती को दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था कोतवाली पुलिस ने पति योगराज और ससुर जयपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।