दूसरे धर्म में शादी करने पर अंजली वर्मा को मारी गोली, क्लिक कर जानें

जयपुर। राजस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें अंजली वर्मा नामक लड़की ने अब्दुल लतीफ नामक युवक से शादी रचाई तो अंजली वर्मा को जयपुर में गोली मार दी गई। आरोप लगाया जा रहा है। बुधवार को जब अंजलि दुकान के बाहर अपनी दो पहिया वाहन को पार्क कर रही थी उसी समय बदमाशों … Continue reading "दूसरे धर्म में शादी करने पर अंजली वर्मा को मारी गोली, क्लिक कर जानें"
 

जयपुर। राजस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें अंजली वर्मा नामक लड़की ने अब्दुल लतीफ नामक युवक से शादी रचाई तो अंजली वर्मा को जयपुर में गोली मार दी गई। आरोप लगाया जा रहा है। बुधवार को जब अंजलि दुकान के बाहर अपनी दो पहिया वाहन को पार्क कर रही थी उसी समय बदमाशों ने उसे गोली मार दी अंजलि इसी दुकान में काम करती थी।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है पुलिस का कहना है कि अंजलि को शरीर के पिछले हिस्से में गोली लगी है स्थानीय लोगों ने घायल 26 साल की अंजलि को कनवातिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया है उसके बाद उन्हें एस एम एस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी सर्जरी हुई है।

अंजली वर्मा और उसका पति अब्दुल लतीफ एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही जानते थे दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया लतीफ ने हिंदू लड़की से शादी करने की बात अपने घरवालों को बताई लेकिन वह लोग लतीफ को धमकाने लगे लड़की के परिवार वालों ने शादी का विरोध नहीं किया 28 जुलाई 2021 को दोनों ने शादी रचा ली।

धीरे-धीरे यह मामला शांत हो गया उसके बाद अंजलि ने एक स्थानीय स्टोर में बतौर अटेंडेंट काम करना शुरू कर दिया इसलिए साल दिसंबर के महीने में अंजली के देवर अजीज ने अलग धर्म में शादी रचाने को लेकर कपल को धमकी दी थी लतीफ कहना है कि उनके भाई ने पिछले साल उनका अपहरण कर लिया था इस मामले में एक केस दर्ज किया गया था और फिर बाद में समझौता हो गया था।

बताया जा रहा है कि लतीफ का भाई फिर से इस कपल को धमकी देने लगा है लतीफ ने कहा कि अजीज और उसके दोस्तों का हाथ उनकी पत्नी पर हुए हमले का हो सकता है अंजली की मां ने कहा कि लतीफ के भाई कपल को धमकी देते हैं उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस वंदिता राणा ने कहा कि जो सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है उसमें दो पहिया वाहन पर दो आरोपी नजर आ रहे हैं उन्होंने हेलमेट पहन रखा है।