डिवाइडर से टकराकर बस पलटी, 3 की मौत, 40 घायल

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल हो गए बता दें कि दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस रविवार की रात को लगभग 11:30 बजे डिवाइडर से टकराकर पलट गई इस हफ्ते में 1 बच्चे ... Read more
 

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल हो गए बता दें कि दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस रविवार की रात को लगभग 11:30 बजे डिवाइडर से टकराकर पलट गई इस हफ्ते में 1 बच्चे सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल हो गए हैं।

घायलों को मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है हादसा एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन संख्या 88 के पास हुआ है हाईवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल हो गए मृतकों को संभाल लिया हादसे के कारण मौके पर देर रात तक लंबा जाम लगा रहा बताया जा रहा है कि दिल्ली के नरेला से बस रवाना हुई थी। जो बिहार के दरभंगा जा रही थी।

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में काम करने वाले लोग करीब 9:00 बजे बस में सवार हुए थे हादसे के वक्त सभी लोग नींद में थे लेकिन बस पलटते ही चीख पुकार मच गई आगरा की ओर जा रही शिव प्रकाश ट्रैवल्स की बस डिवाइडर से टकराई फिर पलट गई। सूचना मिलने पर सुरीर पुलिस के अलावा अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

अधिकारियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया घायलों को बस से निकालकर एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भिजवाया एसडीएम मांट इंद्र नंदन सिंह और सीओ रविकांत पाराशर मौके पर पहुंचे और अपने निर्देशन में घायल हुए हताहतों को उपचार के लिए रवाना कर दिया।