जसपुर की शानदार इंडस्ट्रीज में आग लगने से झुलसे मजदूर की मौत

काशीपुर। जसपुर की शानदार इंडस्ट्रीज में एलपीजी गैस रिसाव से लगी आग में झुलसे एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है वहीं फैक्ट्री प्रबंधन ने परिजनों को मुआवजा दे दिया है। बता दे 23 नवंबर को फैक्ट्री में आग लगने से ऑपरेटर वेद प्रकाश … Continue reading "जसपुर की शानदार इंडस्ट्रीज में आग लगने से झुलसे मजदूर की मौत"
 

काशीपुर। जसपुर की शानदार इंडस्ट्रीज में एलपीजी गैस रिसाव से लगी आग में झुलसे एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है वहीं फैक्ट्री प्रबंधन ने परिजनों को मुआवजा दे दिया है।

बता दे 23 नवंबर को फैक्ट्री में आग लगने से ऑपरेटर वेद प्रकाश उर्फ अर्जुन त्यागी की मौत हो गई थी जबकि राहुल त्यागी पुत्र वेद प्रकाश निवासी अभयराजपुर थाना अफजलगढ़ बिजनौर संजय सिंह पुत्र भारत सिंह निवासी गांव मंडवा खेड़ा बुरी तरह झुलस गए थे।

दोनों का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा था इलाज के दौरान राहुल त्यागी की मौत हो गई विधायक आदेश चौहान ने बताया कि मृतक के परिजन एवं फैक्ट्री प्रबंधन के बीच समझौता हो गया है प्रबंधन ने मृतक के परिजनों को मुआवजे मैं साढ़े 5 लाख का चेक और 50 हजार रुपए नकद दे दिए हैं।