एसडीएम ने अवैध खनन के खिलाफ छापामारी कर डंपर और मशीनों को किया, जब्त

मुरादाबाद। मुरादाबाद के पाकबड़ा क्षेत्र में अवैध खनन की शिकायत पर एसडीएम सदर ने छापेमारी के दौरान एक डंपर और दो मशीनों को जब्त कर लिया है रविवार की सुबह पुलिस के साथ पाक बड़ा क्षेत्र की बकैनिया गांव में छापा मारकर एक पोकलेन और डंपर वाहन को पकड़ लिया है दोनों वाहनों को पुलिस ... Read more
 

मुरादाबाद। मुरादाबाद के पाकबड़ा क्षेत्र में अवैध खनन की शिकायत पर एसडीएम सदर ने छापेमारी के दौरान एक डंपर और दो मशीनों को जब्त कर लिया है रविवार की सुबह पुलिस के साथ पाक बड़ा क्षेत्र की बकैनिया गांव में छापा मारकर एक पोकलेन और डंपर वाहन को पकड़ लिया है दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है लेकिन खनन में लिप्त लोग मौके से फरार हो गए।

बता दें कि पाकबड़ा बकैनिया गांव में काफी दिनों से अवैध खनन की शिकायत अधिकारियों को मिल रही थी शनिवार की रात को लेखपाल ने मौके का निरीक्षण किया लेकिन खनन कारोबारी नहीं मिल पाए सुबह एटीएम परमानंद सिंह ने थाना प्रभारी मोहित चौधरी के साथ बकैनिया गांव में छापा मार दिया।

पुलिस को देखते ही अवैध खनन के कारोबार में लिप्त लोग मौके से फरार हो गए एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने पोकलेन और एक डंपर को जब्त कर लिया है रतनपुर कलां गांव निवासी किसान प्रमोद कुमार सिंह ने शिकायत की थी कि अवैध खनन के चलते फसल चौपट हो गई है थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि अवैध खनन के मामले की जांच की जा रही है।