आजम खान का आरोप पुलिस मोहल्ले में जाकर नहीं डालने दे रही वोट

रामपुर। उत्तर प्रदेश में उपचुनाव चल रहा है मैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर वोटिंग चल रही है मतदान आज शाम 6:00 बजे तक होगा और चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। बता दें कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि बर्बरता की … Continue reading "आजम खान का आरोप पुलिस मोहल्ले में जाकर नहीं डालने दे रही वोट"
 

रामपुर। उत्तर प्रदेश में उपचुनाव चल रहा है मैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर वोटिंग चल रही है मतदान आज शाम 6:00 बजे तक होगा और चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि बर्बरता की जा रही है लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है पीटा जा रहा है पुलिस मोहल्ला में जाकर कह रही है वोट मत डालना।एक मोहल्ले में पुलिस ने इतना जुल्म ढाया की लोगों ने घरों में ताला लगाकर पलायन कर लिया हर जगह कहा जा रहा है कि वोट डालने मत जाना।

बता दें कि रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मतदान जारी है लेकिन मतदाताओं की संख्या बहुत कम है इक्का-दुक्का मतदाता ही मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं अभी हल्का कोहरा है इस वजह से भी मतदाता कम संख्या में निकल रहे हैं धूप निकलने के बाद मतदान की रफ्तार बढ़ने की उम्मीद है।

उधर दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के संरक्षण दिवंगत मुलायम सिंह यादव के भाई अभय राम यादव इटावा के सैफई में अभिनव विद्यालय में अपना वोट डाला उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बहुत वोटों से जीतेगी।