Uttarakhand news: मसूरी व देहरादून हाइवे पर खाई में गिरी बस, 2 की गई जान

Uttarakhand news: मसूरी व देहरादून हाइवे पर खाई में गिरी बस, 2 की गई जान
 

Uttarakhand news: उत्तराखंड में मसूरी-देहरादून मुख्य मार्ग पर शेरगड़ी के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हाइवे पर एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन, पुलिस, आईटीबीपी, अग्निशमन दल, 108, स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंचीं हैं.

हालाँकि घायलों को खाई से निकाल कर उपजिला चिकित्सालय लंढौर भेजा जा रहा है. इस हादसे में 2 लोगों की जान चली गई. 150 फीट गहरी खाई में गिरी बस से 26 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है. वहीँ सभी को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों की हालत गंभीर है.


अभी कुछ दिनों पहले ही केरल के सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने आई श्रद्धालुओं की बस खाई में जा गिरी थी. इस हादसे में 60 से ज्यादा लोग घायल हुए थे, कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया गया कि श्रद्धालुओं ने मंदिर में दर्शन कर लिए थे, सभी बस में बैठ वापस जा रहे थे, लेकिन तभी ये दुर्घटना हो गई.


आपको बताते चले कि घटना को लेकर बताया गया कि दोपहर करीब 1.30 बजे श्रद्धालुओं की बस सबरीमाला मंदिर से वापस लौट रही थी. बस में कई बच्चे भी सवार थे. लेकिन मोड़ पर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस सीधे खाई में जा गिरी. हादसे में 62 लोग घायल बताए गए, 9 बच्चों को भी चोट आई थी. ये सभी श्रद्धालु तमिलनाडु के मयलादूथराई के रहने वाले हैं.