सोनी सब के ‘मैडम सर’ ने 400 एपिसोड्स पूरे किये

सोनी सब के मूल्य आधारित शो 'मैडम सर' के कलाकारों और इस शो से जुड़े लोगों के लिये यह जश्न का मौका है, क्योंकि शो 17 जनवरी को 400 एपिसोड्स का अपना शानदार सफर पूरा करने वाला है। 'दिल से पुलिसगिरी' के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस शो में गुल्की जोशी एसएचओ हसीना मलिक, युक्ति कपूर करिश्मा सिंह, भाविका शर्मा संतोष और सोनाली नायक पुष्पा जी का किरदार निभा रही हैं। इस शो को अपनी अनूठी कहानी एवं कलाकारों के बेहतरीन अभिनय के लिये काफी सराहा गया है और अपने इस सफर में इसने लाखों दर्शकों का दिल जीता है।
 

सोनी सब के मूल्‍य आधारित शो ‘मैडम सर’ के कलाकारों और इस शो से जुड़े लोगों के लिये यह जश्‍न का मौका है, क्‍योंकि शो 17 जनवरी को 400 एपिसोड्स का अपना शानदार सफर पूरा करने वाला है। ‘दिल से पुलिसगिरी’ के कॉन्‍सेप्‍ट पर आधारित इस शो में गुल्‍की जोशी एसएचओ हसीना मलिक, युक्ति कपूर करिश्‍मा सिंह, भाविका शर्मा संतोष और सोनाली नायक पुष्‍पा जी का किरदार निभा रही हैं। इस शो को अपनी अनूठी कहानी एवं कलाकारों के बेहतरीन अभिनय के लिये काफी सराहा गया है और अपने इस सफर में इसने लाखों दर्शकों का दिल जीता है।

मैडम सर की पूरी टीम सेट पर केक काटकर इस उपलब्धि का जश्‍न मनायेगी। इस शो की कामयाबी कलाकारों एवं क्रू से जुड़े लोगों की निरंतर कड़ी मेहनत और प्रयासों का नतीजा है और इस अवसर पर वे एकसाथ कुछ मस्‍ती भरे पल बितायेंगे।

गुल्‍की जोशी, जोकि इस शो में एसएचओ हसीना मलिक का किरदार अदा कर रही हैं, ने कहा, हमारा अब तक का सफर बहुत शानदार रहा है और यह पूरी टीम के लिये खुशी का मौका है। मैंने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही स्‍तर पर शो के साथ विकास किया है। एक टीम के रूप में, हमारे लिये इससे ज्‍यादा खुशी का मौका और कोई नहीं हो सकता और हम सभी हर गुजरते दिन के साथ इस शो को और भी ऊंचे मुकाम पर पहुंचता हुआ देखने के लिये तत्‍पर हैं। हम अपने सभी प्रशंसकों के आभारी हैं, जिन्‍होंने हमें इस मुकाम पर पहुंचने में मदद की और मैं आपको आश्‍वस्‍त कर सकता हूं कि यहां से आगे शो और भी बेहतर होगा, इसलिये कृपया शो देखते रहें और हम पर अपना प्‍यार बरसाते रहें।

युक्ति कपूर, जोकि करिश्‍मा सिंह की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, यह मैडम सर की पूरी टीम के लिये बेहद खुशी का पल है। इस शो का हिस्‍सा बनकर मैं खुद को बहुत खुशकिस्‍मत समझ रही हूं और अपनी खुशी को बयां करने के लिये मेरे पास शब्‍द नहीं हैं। मैं अपने सभी दर्शकों की शुक्रगुजार हूं, जिनकी वजह से यह शो आज इस मुकाम पर है। आपके निरंतर सहयोग के बिना यह संभव नहीं था। जब आप अपनी पसंद का काम करते हैं, तो समय इतनी जल्‍दी गुजर जाता है कि विश्‍वास ही नहीं होता। यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है।

देखते रहिये मैडम सर‘, हर सोमवार से शनिवार, रात 10:30 बजे सिर्फ सोनी सब पर